Coronavirus In India Live Updates News In Hindi Covid19 May 18 Day Fifty Five Of Lockdown Corona Pandemic Maharashtra, Madhya Pradesh – Coronavirus In India Live Updates: पुणे में मामले बढ़े, बीसीसीआई ने कहा- और इंतजार करना होगा


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Mon, 18 May 2020 12:56 AM IST

गाजीपुर सीमा पर परिवार के साथ पहुंचे प्रवासी मजदूरों के बीच खाना—फल और मास्क जैसी जरूरी चीजों को बांटते युवा सामाजिक कार्यकर्ता।
– फोटो : Ravi Batra

खास बातें

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 90,927 हो गई है, जिनमें 53,946 सक्रिय हैं, 34,109 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2,872 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां पढ़ें देश में कोरोना वायरस से संबंधित सभी अपडेट्स…

लाइव अपडेट

12:55 AM, 18-May-2020

गुजरात: ट्रेन का समय बदलने पर भड़के प्रवासी श्रमिक, पत्थरबाजी

राजकोट रेंज के उप महानिरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि रविवार को कुछ जरूरी कारणों की वजह से ट्रेन का समय बदले जाने पर प्रवासी मजदूर आक्रामक हो गए। उन्होंने पथराव कर सड़क पर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। इस मामले में 29 आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार किया गया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

12:42 AM, 18-May-2020

गोवा: चार नए मरीज मिले

राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि रविवार को मुंबई-गोवा ट्रेन से सफर करने वाले चार लोगों को प्राथमिक जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि पूरी तरह से पुष्टि करने के लिए इन सभी के नमूने जांच के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं। ट्रेन में यात्रा करने वाले 100 यात्रियों का परीक्षण किया जा चुका है, जबकि अन्य की जांच की जा रही है। मंत्रालय ने कहा कि गोवा में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 26 है।

11:55 PM, 17-May-2020

भारत में कोरोना: पुणे में मामले बढ़े, बीसीसीआई ने कहा- और इंतजार करना होगा

प्रशिक्षण शिविर के लिए अभी इंतजार करना होगा: बीसीसीआई 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि 31 मई तक हवाई यात्रा और लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध को ध्यान में रखते हुए उसने अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए कौशल प्रशिक्षण शिविर फिलहाल आयोजित नहीं करने का फैसला लिया है। उसका कहना है कि इसके लिए अभी इंतजार करना होगा।

यहां पढ़ें 17 मई (रविवार) के सभी अपडेट्स
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!